भगोड़े ललित मोदी का दावा, मुझे वसुंधरा राजे और सुषमा स्वराज ने की थी मदद,

276

भगोड़े ललित मोदी ने अब सीधे सीधे आरोप जड़ दिया है कि उसे देश से भगाने में केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज एवं राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने मदद की थी.

दरअसल इन दिनों भाजपा के सितारे गर्दिश में हैं. भाजपा की एक मुसीबत कम नहीं होती तो उधर दूसरी मुसीबत शुरु हो जाती है. अब ललित मोदी के खुलासे ने भाजपा की परेशानी बढ़ा दी है.

आपको बता दें कि ललित मोदी भारत में धनशोधन और फेमा उल्लंघन के गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं और इससे बचने के लिए विदेश भाग चुके हैं.

पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी ने कहा कि राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उनके विदेश भागने में उनकी बहुत मदद की थी. वसुंधरा राजे ने ही ब्रिटेन में उनके आव्रजन याचिका का लिखित समर्थन किया था. ललित मोदी ने कहा कि वसुंधरा राजे ने ही ब्रिटेन के अधिकारियों को गवाही वाला बयान दिया था.

इतना ही नहीं ललित मोदी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के साथ अपने निजी और पारिवारिक संबंध होने की बात बताते हुए कहा कि उनके पतिदेव ने ही उन्हें विदेश भागने के लिए तमाम कानूनी सुविधाएं निःशुल्क मुहैया कराई थी.

सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज भी ललित मोदी की वकील रह चुकी है. इसी से मामले की गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है. ललित मोदी ने सुषमा स्वराज के साथ अपना संबंध 20 साल पुराना बताया.

आईपीएल के पूर्व दागी कमिश्नर ललित मोदी ने कहा कि वसुंधरा राजे के साथ मेरे संबंध 30 साल पुराने रिश्ते हैं. हम दोनों एक साथ छुट्टियां मनाने विदेश जाते रहते हैं. वहीं वसुंधरा ने भी यह स्वीकार किया है कि हमारे ललित मोदी के साथ पारिवारिक रिश्ते हैं. ललित मोदी ने कहा कि जब मेरी पत्नी बीमार थी तो वसुंधरा राजे उसका इलाज कराने अपने साथ पुर्तगाल ले गईं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.