राजस्थान : यूरिया की किल्लत पर हनुमान बेनीवाल का गहलोत सरकार पर बड़ा आरोप, की ये मांग

592

जयपुर।

राजस्थाम में चल रही यूरिया की किल्लत पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी संयोजक व खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी-कांग्रेस दोनों पार्टियों पर सवाल खड़े किए है. हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में यूरिया की किल्लत के लिए भाजपा-कांग्रेस दोनों समान रुप से जिम्मेदार हैं.

विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार अगर राजनैतिक द्वैषता से अब प्रदेश के किसानों के साथ ऐसा बर्ताव करें या फिर कांग्रेस केंद्र की सरकार को दोषी बताने के लिए किसानों के साथ ऐसा बर्ताव करें, नुकसान अन्नदाताओं का ही हुआ है.

हनुमान बेनीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा की सरकार राजस्थान से जाते-जाते यूरिया का भंडारण और वितरण सही रूप से जानबूझकर नही किया, क्योंकि उन्हें पता था प्रदेश से हमारी सरकार की विदाई तय है. वहीं कांग्रेस की सरकार आते ही आपसी विवाद में उलझ गई.

विधायक हनुमान बेनीवाल ने मांग की है कि सरकार को किसान हितों को मध्य नजर रखते हुए प्रदेश में संचालित सहकारी समितियों के माध्यम से तत्काल किसानों को उनकी आवश्यकतानुसार यूरिया की उपलब्धता करवाये नहीं तो किसान और जवान सड़कों पर उतर कर बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.