खींवसर: लाइन में खड़े हनुमान बेनीवाल कि तस्वीरें हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल

1278

आज राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा हैं। सुबह से ही पूरे प्रदेश में ज़ोर शोर से मतदान शुरू हो गया। यहाँ तक सभी प्रत्याशी जो खुद चुनाव लड़ रहे हैं, उन्होंने भी अपने मतदान का प्रयोग किया। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लेकर तमाम पूर्व विधायकों ने वोट दिया।

खींवसर के पूर्व विधायक और रालोपा के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने भी अपने बूथ जाकर वोट किया, लेकिन देखने वाली बात यह थी कि हनुमान बेनीवाल ने न कोई वीआईपी व्यक्ति की तरह वोट दिया। बेनीवाल ने आम आदमी की तरह नियम और कानून का पालन करते हुए वोट दिया।

बेनीवाल लम्बी लाइन में खड़े नज़र आए

Hanuman Beniwal, Rajasthan Election, लाइन में खड़े हनुमान बेनीवाल,

आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि हनुमान बेनीवाल कितनी लम्बी लाइन में खड़े हैं और वोट देने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। बेनीवाल ने वोट देने के लिए सभी नियम और कानूनों का पालन किया। यह फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बेनीवाल के समर्थकों ने फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा कि कितनी गर्व की बात हैं कि एक विधायक लाइन में लग रहा आम आदमी की तरह वोट कर रहा हैं। हम ऐसे नेता पर गर्व क्यों न करें। बेनीवाल की फेसबुक वॉल पर भी यह फोटो लगाई गई, तो फेसबुक यूजर्स ने कमेंट करके कहा कि इससे बड़ी सादगी क्या होगी? क्यो हम ऐसे नेता पर गर्व नहीं करे? लोगो ने कहा कि आज वोट करने के लिए लाइन में सबसे पीछे खड़ा है, लेकिन एक दिन मुख्यमंत्री के लिए लाइन में सबसे आगे होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.